परफैक्ट उदाहरण है जूही अस्लम ।।।।

कम हाइट होने से इतना कुछ झेल चुकी थी जूही

जिस वजह से इस फील्ड में जाना चाहती थी। टीवी की कद में सबसे छोटी उम्र एक्ट्रेस जूही असलम को आज सभी जानते हैं और उनके अभिनय को लोग पसंद कर काफी मोटीवेट भी होते हैं।

3.5 फिट की जूही ने अपने करियर की शुरुवात 2010

‘बाबा ऐसा वर ढूढो’ से की थी जिसमे वो एक बौनी लड़की का किरदार निभाती नजर आई थी इतने रुपए होने के बाद भी पिता भारती के लिए अच्छा लड़का नहीं ढूढ पाते हैं।जूही ने कभी भी अपने जीवन में नहीं सोचा था कि वो एक एक्ट्रेस बनेगी एक इंटरव्यू के दौरान ने उन्होंने बताया ‘कि वो एक डॉक्टर बनना चाहती थी कास्टिंग कोऑर्डिनेटर ने मुझे कॉलेज के बाहर देखा था और सीधा मुझे एक्टिंग करने के लिए पूछलिया था, मुझे लगा वो मजाक कर रहे भला मुझे क्यों कोई एक्टिंगके लिए लेगा इस लिए मैंने उन्हें इगनोर कर दिया था’। इसके बाद जूही ने बताया ‘कुछ दिन बाद कास्टिंग कोऑर्डिनेटर ने मुझसे फिर पूछा और मेरे पेरेंट्स से मिलने की बात कही जब मैंने उन्हें फॅमिली से मिलवाया तब मुझे याकीन हुआ कि मुझे यह रोल ऑफर हुआ हैं’ । शुरुवात में यह सब मेरी मां को पसंद नहीं आया लेकिन मेरे पिता और दादी ने मुझे बहुत सपोर्ट किया उन्ही की वजह से आज में एक्ट्रेस बन सकी। जूही बताती हैं वो अपनी कम हाइट की वजह से लोग उन्हें अजीब तरह से देखते ही नहीं बल्कि उन्हें अजीब ट्रीट करते थे जिस वजह वो रात-भर रोती रहती थी भगवान ने मुझे सब के जैसा क्यों नहीं बनाया।

ये भी देखें   कश्मीर में शहीद को विदाई देने उमड़ी हजारों की भीड़, नम आंखों से लिया जनाजे में हिस्सा

बता दें कि जूही की हाईट 3.5 फुट है और वो 27 साल की हैं. ‘बाबा ऐसो वर ढूंढो’ के बारे में जूही ने बताया था कि पहली बार कैमरा फेस करते हुए मैं काफी नर्वस थी लेकिन बाद में मुझे ऐसा नहीं लगा कि मैं एक्टिंग कर रही हूं क्योंकि ऐसा असली जिंदगी में भी मेरे साथ हो चुका हैं।

जूही इन दिनों टीवी सीरियल ‘बढ़ो बहू’ में नजर आ रही हैं। इस सीरियल में वो लीड एक्टर की बुआ का रोल निभा रही हैं, जिसका नाम छोटो है । छोटो बुआ के रोल को काफी पसंद किया जा रहा है।

ये भी देखें   कहीं आपकी सेहत न बिगाड़ दें TV, वाईफाई, सेलफोन

कहा जाता है कि सब में कोई ना कोई कमी होती है लेकिन अगर उसी कमी को अपनी ताकत बना लिया जाए तो इंसान जो चाहे वो हासिल कर सकता है और उसका परफेक्ट उदाहरण हैं जूही अस्लम।

कृपया आगे शेयर करें :

Related posts: