यह देख आ जाएंगे आँखों मे आँसू।।।।

दिलीप कुमार की खैरियत जानने पहुंचे शाहरुख खान!

शाहरुख खान को यूं ही बॉलीवुड का बादशाह नहीं कहा जाता है उनके पास उतना ही बड़ा दिल भी है। बीते दिन शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना के साथ बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार का हाल-चाल लेने उनके घर पहुंचे थे।

सुपरस्टार शाहरूख खान अकेले ऐसे शख्स हैं जिन्होंने दिलीप कुमार की खैरियत जानने की जहमत उठाई है। किंग खान बेटी सुहाना के साथ दिलीप साहब के घर पहुंचे और उनसे मुलाकात की ।

कुछ समय पहले दिलीप कुमार को हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। उन्हें डिहाइड्रेशन की समस्या थी। एक हफ्ते बाद उन्हें लीलावती हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया। उनके घर आने के बाद शाहरुख खान दिलीप कुमार से मिलने पहुंचे।

ये भी देखें   यूँ ही नहीं देखा लाख लोगों ने इस विडियो को ..........

दिलीप कुमार से मिलते हुए शाहरुख खान की एक फोटोज भी सामने आई है। इस फोटो को सायरा बानो ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। तस्वीर में सायरा बानो भी नजर आ रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए सायरा ने लिखा, ‘दिलीप साहब का मुंहबोला बेटा आज शाम घर पर आया था।’

माथे को चूमकर लिया आशीर्वाद

दिलीप साहब से मिलते हुए शाहरुख खान ने उनके माथे को भी चूमा। बता दें कि जब साल 2015 में दिलीप कुमार को पद्म विभूषण मिला था तो शाहरुख ने कहा था कि दिलीप साहब इस अवॉर्ड के हकदार हैं।

ये भी देखें   चैट शो में अनुष्का शर्मा ने करन जौहर पर लगाया यह कैसा आरोप?

वो फिल्म इंडस्ट्री के पूर्वज हैं। एक एक्टर के साथ वो अच्छे इंसान भी हैं। मैं उन्हें पर्सनली जानता हूं इसलिए ऐसा कह रहा हूं।

वहीं दिलीप कुमार शाहरुख को अपने मुंहबोला बेटा मानते हैं। शाहरुख भी उन्हें पिता का दर्जा देते हैं।

दिलीप कुमार की कार्बन कॉपी हैं शाहरुख

शाहरुख और दिलीप साहब दोनों ही पेशावर से ताल्लुक रखते हैं। एक फंक्‍शन में सायरा बानो ने कहा था, ‘शाहरुख मैं तुम्हारा डीएनए टेस्‍ट करवाऊंगी। ये जानने के लिए कि कैसे दिलीप साहब और तुम्हारी आदतें ‌इतनी मिलती-जुलती हैं। तुम उनकी कार्बन कॉपी हो।

शाहरुख खान ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। उनकी जिंदादिली हर बार लोगों को हैरान कर देती है।

ये भी देखें   मस्त जोक्स!

कृपया आगे शेयर करें :

Related posts: