फिर आ गए जनाब, कहने लगे मुझसे बड़ी गलती हो गई, मुझे माफ कर दो।

 

मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत ने बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और आदित्य पंचोली जैसे कई नमी गिरामी अभिनेताओं पर यौन उत्पीडन का आरोप लगाते हुए उनके बारे में कई बड़े खुलासे किए । कंगना रनौत ने यह भी आरोप लगाया कि राकेश रोशन और उनके बेटे ने लोगों के बीच मेरी छवि खराब की है और इसके लिए वे मुझसे माफी मांगें।

कंगना ने ‘आप की अदालत’ में कार्यक्रम में कहा, मैंने इतनी बेइज्जती सही हुई है जिसका कोई हिसाब नहीं है। रात-रात भर मैं रोती थी, और मुझे नींद नहीं आती थी। मुझे स्ट्रेस हुआ, ट्रॉमा हुआ कई रातों तक मैं सो नहीं पाई, और हर तरह के मेरे बारे में घटिया, वाहियात मेल्स रिलीज किए हुए हैं, उनको आज भी लोग गूगल करके पढ़ते हैं, चटखारे लेते हैं, इस बदतमीजी के लिए मुझे माफी चाहिए उनसे।

अपने दमदार अभिनय के लिए तीन नेशनल अवॉर्ड जीतने वाली अभिनेत्री कंगना ने स्वीकार किया कि अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ उनका प्रेम सम्बन्ध था, मगर बाद में जब ऋतिक को उनकी पूर्व पत्नी से तलाक मिल गया तो वो पीछे हट गए।

कंगना ने कहा, ऋतिक ने मुझे कानूनी नोटिस भेजा था और कहा था कि मुझसे माफी मांगे। वह चाहता था कि मैं प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बताऊं कि वो ‘सिली एक्स’ नहीं हैं। सबसे पहले मैं ये पूछना चाहती हूं कि उन्हें कैसे पता कि वो ही ‘सिली एक्स’ हैं? उन्होंने ट्वीट करके कहा, मैं पोप को डेट कर लूंगा लेकिन उसे नहीं। उसने मुझे धमकी भी दी कि वो मेरी पर्सनल तस्वीरें और वीडियो लीक कर देगा।

ये भी देखें   हैरान करने वाले - लड़कियों के अजीब टी शर्ट प्रिंट

हमारे वकील ने पूछा कि आपने सात साल में दो फिल्मों में काम किया है, और आप कह रहे हैं कि इनको जानते ही नहीं है, और आपको क्यों लगता है कि आप वो ‘सिली एक्स’ हैं? आपसे किस बेसिस पर माफी मांगी जाए, सबसे पहले आप ये बताइए। नहीं तो आपको लगता है कि यदि केस करना है तो आप केस कीजिए।

आप बताइये क्या मैं प्रेस कॉन्फ्रेन्स बुला के उनका परिचय कराऊं कि ये वही ‘सिली एक्स’ थे। इसके बाद ऋतिक ने अपना रास्ता बदल लिया, उसने कहा कि इसका अफेयर मुझसे नहीं था, इसका अफेयर किसी और से था और उसने केवल ये सब कल्पना में किया है। मैंने कहा, कल्पना तो तब करते हैं, जब कोई न मिले। आपसे रोज सेट पर मिलते हैं, आपको जानते हैं, तो कल्पना कैसे हो गया? इसके बाद वो (ऋतिक) साइबर क्राइम चले गए, कह रहे हैं कि कि इन सबके पीछे कोई तीसरा फ्रॉड है। बाद में कोई फ्रॉड नहीं निकला तो अब उनको मुझसे माफी मांगनी चाहिए।

कंगना ने आगे कहा, ये सब बस उसका (ऋतिक) एजेंडा है। मेरा और उसका रिश्ता साल 2014 में ही खत्म हो गया था।’क्वीनÓकी रिलीज से पहले वह कहता था, तुम्हारा हमारा कुछ लेना-देना नहीं है, भूल जाओ। उसने पहले कहा, मेरी पत्नी से मेरा तलाक हो रहा है, जब तलाक हो गया तो कहता है तुम कौन हो, मैं तुमको जानता तक नहीं हूं। मैंने कहा, नहीं जानते तो इस बात को यहीं पर खत्म करो, लेकिन खुद के दिल में चोर है, उस लड़की ने अभी मुंह खोला तो उसका मुंह बंद करो।

ये भी देखें   जानिए 26 मार्च की खास बातें।।।।

वर्ष 2014 में हमारा रिश्ता बिल्कुल खत्म हो गया और 2016 में वह खुद साइबर क्राइम जाता है, नोटिस भेजता है, नोटिस में मेल के बारे में बात करता है। जब मैं न्यूयॉर्क में स्क्रीनराइटिंग का कोर्स कर रही थी, तब मैंने उसे 3-4 मेल किए थे, बाकी के मेल उसने खुद लिखे हैं। दो साल तक उसने मेल की फाइल बनाई और उन मेल को पब्लिक में रिलीज कर दिया।”

कंगना ने आरोप लगाया, ऋतिक के पिता राकेश रोशन ने मुझसे एक बार कहा था, वे मुझे एक्सपोज करेंगे। एक साल से ज्यादा टाइम हो गया, मैं इंतजार कर रही हूं, करो न मुझे एक्सपोज। उसको अपने पिता के पैसे का इतना घमंड है, हवा में बातें करते हैं ये लोग। यह पूछे जाने पर कि, करण जौहर की बर्थडे पार्टी में आप ऋतिक के पास गई और कहा ‘क्वीन’ फिल्म की तारीफ के लिए आपने जो मेल भेजे हैं उसके लिए थैंक्यू, इस पर ऋतिक ने कहा किस मेल की बात कर रही हो तुम, मैंने तो कोई मेल नहीं भेजा।

ये भी देखें   पुलिसकर्मी कार्यालय छोड़ भागे, सता रहा है आत्मा का डर!!!

कंगना ने कहा, मैंने ऋतिक पिता राकेश रोशन को फोन किया, कि आपका बेटा ऐसा-ऐसा करता है, उसको आप संभाल लीजिए, तो उन्होंने कहा, मैं तुम्हारी मदद करूंगा इस चीज में। उसके बाद मुझे फोन करके कहते हैं, नहीं उसको तुमसे नहीं मिलना है, ये मैटर तुम यहीं खत्म कर दो। मैंने उनसे कहा, अगर आप उनसे मुझे मिला देते हैं, वो अगर सामने बैठ जाए, और मुझे ऐसा बोल दे तो मैं तुम्हारे पैर छू लूंगी।

तो उन्होंने कहा, मैं उसे नहीं बुला सकता हूं, क्योंकि वो कह रहा है कि मुझे उससे मिलना ही नहीं है। मैंने कहा, ठीक है, और ये मैटर वहीं क्लोज हो गया। कंगना ने आगे कहा कि,”उसके बाद ‘क्वीन’ रिलीज हो गई,’क्वीन’ से पहले इसने मुझसे ब्रेकअप कर लिया था। फिल्म हिट हुई तो ये फिर आ गए जनाब, कहने लगे मुझसे बड़ी गलती हो गई, मुझे माफ कर दो।

कृपया आगे शेयर करें :

Related posts: